bhoot ki kahani | sachhi bhoot wali kahani | hindi kahaniya with moral 2019

dosto aaj mai sacchi bhoot wali kahani ap logo se share karne ja raha hu ye ek sacchi bhoot ki kahani hai.ye ghatna khud mere sath hui hai.

evil
pics were taken from - pxhere



  • ye ek purane hospital ki kahani hai jaha bhooto ka basera tha agar aap janna chahte hai mere sath kya hua to poora padhe,

ek bar ki bat hai jab hamare gaon me naya hospital bana tha.asal me wo hospital purana tha jo ki waha doctors kuch illegal kaam kiya karte the so wo hospital me hamesa ke liye taala lag gaya.fir wo hospital 5 saal tak ni khula.fir ek din aisa din aaya jab jo hospital khulne ki fir se mang hui.fir wo hospital 5 saal bad khula lekin 5 saal se koi bhi insan waha ni gaya tha jiske karan hospital me bht saare makhdi ke jaale lag gay.pachiyo chamkadaron ka basera ho gaya.jab hospital khulne ke liye kuch log andar gaye to unko thodi dehsat hui ki jaise yaha pr koi hai jo hame dikai nahi de raha hai.

ghost
pics were taken from - Wikimedia commons


  • bhoot ki kahani abhi khatam ni hui hai agar ap ka dil majboot hai to padhe warna yahi par chod den.

fir ek din hospital khul gaya waha kaam bhi suru ho gaya sab aane jaane lage waha pe.ek din mere dost ki tabiyat kharab ho gai uski family ne mere dost ko usi me hospital me admit kar diya mere dost ko ni pata tha ki yaha bhooto ka saaya hai.usko jab hosh aaya to wo ghabra ke puchne laga ki mujhe is hospital me kisne laya hai.to uske mata pita ne bataya beta tumhari tabiyat itni kharab ho gai thi ki kahi or le jaane ka time nahi mila to ham ye hospital me le aaye.to hamara dost ghabrate hue apne maata pita se saari baat bataya is hospital ke baare me.usme bataya is hospital me bhooto ka saaaya hai.mujhe yaha se wapas le chalo warna kuch asubh ho jayga.ye sun ke uske mata pita ne hospital me discharge ka notice diya lekin dr.ne kaha halat itni kaharab hai apke bete ki hum agar discharge kar diye to aap ka beta mar bhi sakta hai,to uske mata pita ko majboori me usi hospital me rakhna pada.

  • fir ye baat sabhi dosto ko pata chali to humlog soche hospital jana chahiye apne dost se milne aage kya hua janiye - 

fir hum sab dost ne socha wo hamara dost use milne jana chahiye wo musibat me hai rat ke 11 baj rahe the.fir humlog 6 dost apni gadi utha ke chal die hospital..hospital pochne ke bad kisi ki himmat nahi ho rahi thi andar jaane ki.fir hmlog himmat karke andar ki or jane lage.us time ek aurat aai hamare samne wo kehne lagi chale jao andar kuch nahi hai maare jaoge.ye sun ke humlog ki hawa tight fir humlog ne wo aurat se pucha aisa kya hai andar jo hum maare jaynge.to aurat ke kaha meri maut yahi par hui thi or mai 20 sal pehle mar chuki hu,agar tumlog andar gaye to tumlog ki jaan jaana tay hai.
fir wo aurat gayab hogai.hmlog ki hawa tight hmlog sochne lage ab kya karna chahie.kisi ka dimag kaam nahi kar raha tha.fir hmlog apas me baat karke andar gaye.

  • andar jaane ke bad kya hua janiye - 

hospital
pics taken from - wikimedia commons

jab hmlog andar poche to deke andar koi bhi patient nahi tha andar poora andhera or makhriyo ke jaale the,soch me pad gay ki aisa kaise ho sakta hai javki mera dost to isi hospital me admit tha.humlog darr ke kaapne lage fir humlog ki darwaze ki taraf nikle to deke darwaza band tha lakh koshis karne ke bad hi darwaza nahi khula or kuch awaze aane lagi accho ke rone ki or cheekne ki humlog soche aaj to humlog gaye ab koi nahi ayga bachane.fir ekdum se ek aurat safed saree me hamare samne aake khadi hogai uska chehra itna darawna tha poora jala hua chehra tha.usko dek humlog sab behosh ho gaye.poori raat humlog behosh the.fir jab suah hui to hmlog sab ki aankh khuli or hmlog ne dekha hospital to chalu hai kaam v chal raha hai or mera dost bhi samne bed pe tha.sab log hum logo ko uthay or bole tumlog zameen par kyu pade ho rat se.fir humlogo ne sabko ye baat batai ki kal rat kya hua humlog ke sath koi bhi yakeen karne ko tayyar nahi tha.sirf mere dost or uske mummi papa ne yakeen kiya.ye sunte hi dost ke mummi papa ne turant discharge kara ke dusre hospital le gaye.

  • ja humlog hospital se bahar ja rhe the tab kya hua jaane 

humlog apne dost ko hospital se leke ahar nikal rahe to to wo buri aatma humlog ke raste rok rahi thi,kahi gate and hojata to kahi samne pahad patthar aake girta tha.or cheekti thi or chillati thi ki tumlog yaha se bahar nahi ja skte.fir utne me hi ek admi aata hai jiske chahre me achi chamak thi.unhone kaha AAP log gharao nahi mai aap logo ko yaha se bahar nikalunga.fir us admi ne kaha tumlog mere piche aao mere hote hue ye tumhara kuch ni kar sakti.humlog peeche peeche gaye oor sahi salamat bahar agaye.ta us admi ne kaha tumlog andar kyu gaye the jab ki ye hospital saalo se band hai.fir humlog me bataya ki hmlog ko pata chala ki ye hospital chalu ho gaya lekin wo hospital kahi chalu nahi hua tha ye us buri aatma ki chal thi waha sabhi dr.usi ke saaya the.or aaj hmlog us admi ke waje se sahi salamat ghar pr hai.

dosot ye bhoot wali kahani jo bhi mai bataya hu ye sacchi ghatna pe adharit hai jo ki khud hmlog ke sath hui hai.
aap log comment me zaroor bataye ki kahani aap ko kaisi lagi.

bhoot ki kahani or padhne ke liye subscribe  kare.

thanks for reading..............................................................................................................




Oldest